UA-160168737-1 Viral News-राहुल मोदी से बोले तेल सस्ता कीजिये -Madhya pradesh crisis rahul gandhi - Daily Viral News

Latest

A website for viral news,daily current affairs,economics news,political news,banking news,government job news,government job vacancy news,hindi news,english news,parliament news,rajyasabha news,loksabha news,national news,international news,hindi current affairs,today current affairs,sports news etc.

Monthly Article

Wednesday 11 March 2020

Viral News-राहुल मोदी से बोले तेल सस्ता कीजिये -Madhya pradesh crisis rahul gandhi

Viral News-राहुल मोदी से बोले तेल सस्ता कीजिये -Madhya pradesh crisis rahul gandhi

Madhya pradesh crisis rahul gandhi

मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पीएम मोदी और अमितशाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा देते हुए कहा कि,"वह कांग्रेस में रहते हुए अपने राज्य और देश की सेवा नहीं कर पा रहे हैं और अब उनके लिए आगे बढ़ने का मौका है।
                 कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर सवाल पूछा गया,लेकिन उन्होंने इस सवाल पर पूरी तरह से चुप्पी साधी रखी।

             Madhya pradesh crisis rahul gandhi

                इसी घमासान के बीच राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि,"आप कांग्रेस की एक निर्वाचित सरकार गिराने में व्यस्त हैं,ऐसे में शायद आप वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतों में 35% की कटौती का फायदा उठाने से चूक सकते हैं। क्या आप पेट्रोल को कीमत 60 ₹/लीटर से कम करके भारतीयों को फायदा पहुंचा सकते हैं। यह डगमगाई हुई इकॉनमी को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।
        कांग्रेस नेता गौरव गगोई ने कहा कि, "सिंधिया से ये अपेक्षा नहीं थी।राजनिति में आदर्श के लिए आते हैं,स्वार्थ के लिए नहीं।उन्हें भाजपा में 10% भी सम्मान नहीं मिलेगा।देश मे इतनी समस्या है,बेरोजगारी है,आर्थिक मंदी है।ऐसे में उनका ये कदम गलत है।मध्यप्रदेश में सरकार जरूर बचेगी।
Madhya pradesh crisis rahul gandhi

           सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जमकर सिंधिया को ट्रोल किया जा रहा है। सिंधिया के एक पुराने विडियो (जिसमे वो ओवैसी को भाजपा की बी टीम बता रहे है) का हवाला देते हुए लोग ट्रोल कर रहे हैं कि अब पता चला कौन भाजपा की बी टीम है। वहिं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिंधिया के पूर्वज ने अंग्रेजों का साथ दिया था,वो भी अब उन्ही खेमे में चले गए।
          तमाम घमासानो और सियासी उठापटक के बीच अभी भी भाजपा के हिस्से में सारे मोहरें नहीं है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक सिंधिया खेमे के 10 विधायक और 2 मंत्री भाजपा में जाने को तैयार नहीं है।उनका कहना है कि,"हम लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आये थे,भाजपा में जाने के लिए नहीं।"
        इसी बीच यह भी बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश भाजपा में भी अंदरूनी खींचतान शुरू हो गयी है।मंगलवार को भाजपा कार्यालय में नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में नारे लगे,जिसे लेकर अंदरूनी खींचतान शुरू हो गयी।इसके साथ ही पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।
          ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि मध्यप्रदेश में किसकी सरकार रहती है।
       
Read more-

Corona Virus क्या चिकन या अंडा खाने से फ़ैल सकता है ?

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in comment box.